अमित शाह के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी का हैलिकॉप्टर भी ब्रेवुरा गोल्ड रिसोर्ट में उतारा गया।

ब्रेवुरा गोल्ड रिसोर्ट में भारतीय जनता पार्टी की लोकसभा चुनाव बैठक-2019 के दूसरे चरण में प्रबुध्द जनगोष्टी का आयोजन उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी की अध्यक्षता में हुआ। मेरठ के होटल व्यवसाय को चार-चादँ लगाते हुये ब्रेवुरा ने हैलीपैड बनाकर श्री आदित्यनाथ जी का हैलीकॉप्टर अपने परिसर मे लैण्ड कराया। रोचक तथ्य यह है कि भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता श्री आदित्यनाथ जी की ब्रेवुरा गोल्ड रिसोर्ट में 11 माह में यह दूसरी उपस्थिति थी। उन्होने प्रबुध्द जनगोष्टी-2019 के उत्कृष्ट आयोजन के लिए होटल प्रबंधन की सराहना की । प्रबुध्द जनगोष्टी में क्षेत्रीय अध्यक्ष श्री अश्विनी त्यागी जी, सांसद श्री राजेन्द्र अग्रवाल जी, ब्रेवुरा गोल्ड रिसोर्ट के निदेशक श्री अशोक चन्द्र भल्ला जी आदि उपस्थित रहे।

हैलीकॉप्टर से उतरनें पर ब्रेवुरा गोल्ड रिसोर्ट के निदेशक श्री अशोक चन्द्र भल्ला जी, श्री आशुतोष भल्ला जी, श्री संजय भल्ला जी, श्री शेखर भल्ला जी नें योगी जी का स्वागत बुके के साथ किया । योगी जी नें केवल एक कप चाय पी और स्टेज पर 20 मिनट का भाषण दिया। खानें में योगी जी नें लॉकी की सब्जी, तवा रोटी, सलाद, दाल व आलू-गोभी की सब्जी ग्रहण की । ये सभी व्यंजन बिना प्याज व लहसुन के बनाये गये थे।

योगी जी नें भल्ला इन्टरनेशनल द्वारा नमित आधुनिक मोड बैट को सराहा। 

 भल्ला इन्टरनेशनल के निदेशक श्री अशोक चन्द्र भल्ला जी, श्री आशुतोष भल्ला जी, श्री संजय भल्ला जी, श्री शेखर भल्ला जी नें अपनी फैक्ट्री में निर्मित अत्याधुनिक क्रिकेट बैट को श्री आदित्यनाथ योगी जी को उपहार में देकर बैट को लाँच किया। इस बैट में योगी जी की तस्वीर कमल के फूल के साथ लगी हुई थी । इस बैट की कॉपीराईट केवल भल्ला इन्टरनेशनल के पास है। इस बैट को भारत और भारत के बाहर भल्ला इन्टरनेशनल के अलावा कोई भी कम्पनी निर्मित नहीं कर सकती। जिसका ताप्पर्य यह है कि इस मोड बैट से सोफ्ट क्रिकेट बॉल व नये क्रिकेट गेम खेला जायेगा, जिसे “विकेट बॉल” कहते है।